Ticker

6/recent/ticker-posts

Realme GT India लॉन्च की पुष्टि Realme India के नवीनतम ट्वीट के माध्यम से होती है

Realme GT India लॉन्च की पुष्टि Realme India के नवीनतम ट्वीट के माध्यम से होती है

Realme GT की कीमत और स्पेसिफिकेशंस बाहर हैं क्योंकि डिवाइस को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है।




प्रकाश डाला गया

  • Realme GT India लॉन्च को कंपनी ने एक नए ट्वीट में टीज किया है।
  • फोन को केवल चीन में लॉन्च किया गया है और जल्द ही ग्लोबल लॉन्च के लिए तैयार है।
  • Realme GT स्पेक्स में 120Hz AMOLED डिस्प्ले, 64MP कैमरा, स्नैपड्रैगन 888 SoC और 4,500mAh की बैटरी शामिल है।
Realme ने इस साल मार्च में चीन में अपने मौजूदा फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Realme GT का अनावरण किया। एक महीने बाद, कंपनी ने अपने फ्लैगशिप के अधिक किफायती संस्करण का अनावरण किया, जिसे रियलमी जीटी नियो कहा जाता है। जबकि Realme GT Neo इसे Realme X7 Max मॉनीकर के तहत भारतीय बाजार में लाने के लिए तैयार है, Realme GT इंडिया लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं थी। खैर, यह आज बदल गया है क्योंकि Realme ने आखिरकार एक नए ट्वीट के माध्यम से भारत में Realme GT लॉन्च होने का संकेत दिया है।

Realme GT India का लॉन्च हुआ टीज

इससे पहले आज, Realme India ने एक ट्वीट पोस्ट करते हुए कहा, "हमारे आगामी #realmeGT के साथ, हम Android 12 बीटा 1 का समर्थन करने वाले पहले ब्रांडों में से हैं। तथ्य यह है कि ट्वीट रीयलमे के भारतीय डिवीजन द्वारा किया गया था और यह "आगामी रीयलमे जीटी" पढ़ता है, दृढ़ता से संकेत देता है कि रीयलमे जीटी इंडिया लॉन्च आसन्न है। यदि Realme भारत में Realme GT को लॉन्च करने की योजना नहीं बना रहा था, तो उसने भारत के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट नहीं किया होता। अगर हम जो अनुमान लगा रहे हैं वह सच है, तो यह Realme GT India लॉन्च का पहला आधिकारिक टीज़र है।

दुर्भाग्य से, हालांकि, भारत में Realme GT लॉन्च की तारीख फिलहाल अज्ञात है। याद करने के लिए, देश में COVID-19 स्थिति के कारण Realme X7 Max India लॉन्च को स्थगित कर दिया गया था। Realme ने अभी तक स्मार्टफोन के लिए एक नई लॉन्च तिथि की घोषणा नहीं की है। यह बहुत संभव है कि ब्रांड Realme GT को Realme X7 Max के साथ भारत में लॉन्च कर सके। लेकिन यह सिर्फ हमारी अटकलें हैं।

रियलमी जीटी स्पेसिफिकेशंस

Realme GT में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.43-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है। सेल्फी के लिए आपको 16MP का स्नैपर मिलता है।


Realme GT क्वालकॉम के फ्लैगशिप चिपसेट, स्नैपड्रैगन 888 द्वारा संचालित है। फोन चीन में 8GB + 128GB और 12GB + 256GB कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध है। चीजों के सॉफ्टवेयर पक्ष पर, Realme GT में Realme UI 2.0 के साथ Android 11 OS है। स्मार्टफोन में 65W चार्जिंग और 5G कनेक्टिविटी के साथ 4,500mAh की बैटरी है।

मुख्य चश्मा

रियलमी जीटी 5जी

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 | 8 जीबी

प्रोसेसर

6.43 इंच

प्रदर्शन

64 एमपी + 8 एमपी + 2 एमपी

पिछला कैमरा

16 एमपी

सेल्फी कैमरा

4500 एमएएच

बैटरी

Realme GT 5G की कीमत, लॉन्च की तारीख

अपेक्षित मूल्य: रु। 31,490 

रिलीज की तारीख: 03-जून-2021 (अपेक्षित) 

वेरिएंट: 8 जीबी रैम / 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज

 फोन की स्थिति: आगामी फोन

Post a Comment

0 Comments