Ticker

6/recent/ticker-posts

OPPO Reno6 सीरीज की लॉन्च की तारीख का खुलासा, लॉन्च से पहले लिस्टेड डिजाइन और स्पेक्स

OPPO Reno6 सीरीज की लॉन्च की तारीख का खुलासा, लॉन्च से पहले लिस्टेड डिजाइन और स्पेक्स

प्रकाश डाला गया

  • OPPO Reno6, Reno6 Pro, Reno6 Pro+ 27 मई को लॉन्च होंगे।
  • OPPO Reno6 स्पेक्स में 90Hz AMOLED डिस्प्ले, 65W फास्ट चार्जिंग और एक फ्लैट मेटल फ्रेम शामिल है।
  • OPPO Reno6 Pro कर्व्ड डिस्प्ले, 64MP क्वाड कैमरा और डाइमेंशन 1200 SoC के साथ आएगा।



पिछले कुछ हफ्तों में, हमने कई सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर OPPO Reno6, Reno6 Pro, और Reno6 Pro+ के ऑनलाइन पॉप अप के कई उदाहरण देखे हैं। इस बिंदु पर, यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट है कि ओप्पो की योजना तीन नए रेनो 6 स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने की है। अब, हम OPPO Reno6 श्रृंखला की लॉन्च तिथि 27 मई है, एक नए टीज़र के लिए धन्यवाद। जानकारी ओप्पो के आधिकारिक वीबो हैंडल (MySmartPrice के माध्यम से) के माध्यम से आती है। अलग से, OPPO Reno6, Reno6 Pro, और Reno6 Pro+ को चीन की JD.com वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया गया है, जिसमें डिज़ाइन और प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा किया गया है।

OPPO Reno6, Reno6 Pro, Reno6 Pro+ के स्पेक्स और डिज़ाइन का खुलासा हुआ

एंट्री-लेवल OPPO Reno6 आपकी नजरों को दूर रखने वाला एक उपकरण होगा, क्योंकि यह मीडियाटेक के नए डाइमेंशन 900 चिपसेट को चलाने वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। दिलचस्प बात यह है कि JD.com पर टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा देखी गई तस्वीरों से पता चलता है कि वैनिला OPPO Reno6 iPhone 12 जैसा फ्लैट मेटल फ्रेम के साथ आएगा। फोन में कॉर्नर पंच-होल कैमरा, 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 90Hz AMOLED डिस्प्ले भी मिलेगा। डिवाइस 8GB+128GB और 12GB+256GB वैरिएंट और समर ओशन, जिंघे ड्रीम और नाइट सी कलर ऑप्शन में आएगा।

दूसरी ओर, ओप्पो रेनो6 प्रो कर्व्ड डिस्प्ले और अपने पूर्ववर्ती की तरह एक स्लिम फ्रेम के साथ आएगा। स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 8GB+128GB और 12GB+256GB वेरिएंट में पेश किया जाएगा। डिवाइस 64MP क्वाड-कैमरा सिस्टम, 90Hz AMOLED डिस्प्ले और 65W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।




अंत में, हमारे पास OPPO Reno6 Pro+ है, जो Reno6 Pro के समान डिज़ाइन के साथ आएगा। हाई-एंड फोन में 50MP क्वाड-कैमरा सिस्टम, 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 90Hz AMOLED डिस्प्ले और बहुत कुछ होगा। फोन स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments