Ticker

6/recent/ticker-posts

ट्रंप ने व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद से Mar-a-Lago Room के लिए गुप्त सेवा $40,000 का शुल्क लिया है

ट्रंप ने व्हाइट हाउस छोड़ने के बाद से Mar-a-Lago Room  के लिए गुप्त सेवा $40,000 का शुल्क लिया है

"यह मुश्किल है," एक पर्यवेक्षक ने कहा, खासकर जब से अरबपति भी $ 219,000 वार्षिक पेंशन एकत्र कर रहा है और एक करदाता-वित्त पोषित कर्मचारी है।




वाशिंगटन पोस्ट ने शुक्रवार को बताया कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इस वसंत में मार-ए-लागो में एक कमरे के लिए सीक्रेट सर्विस से $ 40,000 से अधिक का शुल्क लिया, जबकि एजेंटों ने उनकी रक्षा की, द वाशिंगटन पोस्ट ने शुक्रवार को सूचना दी।


नई @FEC फाइलिंग: ट्रम्प विक्ट्री ने अकेले Q2 में ट्रम्प होटल को ~ $ 400,000 का भुगतान किया - अपने 2020 के फिर से चुनाव अभियान और ट्रम्प एमएजीए संयुक्त धन उगाहने वाले cmte- $ 17.4M + के साथ राष्ट्रपति अभियान के दाताओं से ट्रम्प परिवार, संपत्तियों और व्यवसायों को दान में $ 3 मिलियन से अधिक का संचालन गिनती २०१६


संघीय खर्च के रिकॉर्ड के अनुसार, फ्लोरिडा क्लब ने सीक्रेट सर्विस से एक कमरे के लिए हर रात लगभग $400 का शुल्क लिया, जिस दिन ट्रम्प ने व्हाइट हाउस छोड़ा और 20 जनवरी से 30 अप्रैल तक मार-ए-लागो चले गए। एक सूत्र ने पोस्ट को बताया कि सिंगल रूम का इस्तेमाल एजेंटों द्वारा कार्यक्षेत्र के रूप में किया जाता था।

क्योंकि ट्रम्प पद छोड़ने के बाद से पूरे समय मार-ए-लागो में थे, सीक्रेट सर्विस ने क्लब को 2021 के वसंत में लगभग उतना ही भुगतान किया जितना कि 2018 और 2019 में तुलनीय अवधि के दौरान हुआ था, अखबार ने उल्लेख किया।


हालांकि राष्ट्रपतियों को जीवन भर के लिए गुप्त सेवा सुरक्षा प्रदान की जाती है, लेकिन पोस्ट को "इस पैमाने पर" एजेंसी का किराया जारी रखने के लिए बैठे या पूर्व राष्ट्रपति का एक भी अन्य उदाहरण नहीं मिला। ट्रम्प, एक अरबपति, २१९,००० डॉलर वार्षिक पेंशन एकत्र कर रहा है और उसके पास अमेरिकी करदाताओं द्वारा भुगतान किया गया एक कर्मचारी है।


सरकार से ट्रम्प का मुनाफा व्हाइट हाउस में रहने के दौरान निर्धारित पैटर्न पर फिट बैठता है। पोस्ट के अनुसार, पिछले अक्टूबर तक सीक्रेट सर्विस एजेंटों और अन्य लागतों के लिए रहने के लिए उनकी संपत्तियों ने अमेरिकी सरकार से $ 2.5 मिलियन से अधिक का शुल्क लिया।


उन्होंने रिपब्लिकन दाताओं को भी भुनाया। मार्च-ए-लागो ने पिछले जुलाई में क्लब में केवल दो दिनों के धन उगाहने वाले आयोजनों में अभियान योगदान से खानपान और किराये की आय में $400,000 की बढ़ोतरी की। ट्रम्प संपत्तियों पर खर्च किए गए दाता धन का अनुमान $ 10.5 मिलियन से लेकर $ 17 मिलियन तक है।

सीक्रेट सर्विस के लिए ट्रम्प के मार-ए-लागो किराए के बिलों के लिए, "यह मुश्किल है," डलास में दक्षिणी मेथोडिस्ट विश्वविद्यालय में सेंटर फॉर प्रेसिडेंशियल हिस्ट्री के निदेशक जेफरी एंगल ने कहा। "सिर्फ इसलिए कि आप एक पैसा कमा सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक पैसा बनाना चाहिए। और खासकर जब आपके पास ऐसी स्थिति हो जहां आप एक पूर्व राष्ट्रपति हों। आप भूखे नहीं रहने वाले हैं, ”उन्होंने पोस्ट को बताया।

Post a Comment

0 Comments