Ticker

6/recent/ticker-posts

ऐप्पल ने नए सिरी रिमोट में एयरटैग नहीं लगाया क्योंकि यह नहीं सोचता कि यह आपके सोफे में खो जाएगा

ऐप्पल ने नए सिरी रिमोट में एयरटैग नहीं लगाया क्योंकि यह नहीं सोचता कि यह आपके सोफे में खो जाएगा 

यह सर्वविदित है कि अपने Apple टीवी के लिए Apple के अंतिम सिरी रिमोट के बारे में शीर्ष शिकायतों में से एक इसकी खुद को रहने वाले कमरे के रसातल में खो जाने की क्षमता थी। उदाहरण के लिए, एक आसान बांका AirTag, जोड़कर Apple इसे अपने दूसरी पीढ़ी के सिरी रिमोट के साथ ठीक कर सकता था। जाहिरा तौर पर, हालांकि, कंपनी ने सोचा था कि चूंकि इसका नया रिमोट थोड़ा मोटा है, इसलिए यह खो नहीं जाएगा।




एपल के वाइस प्रेसिडेंट टिम ट्वेरडाहल ने शुक्रवार को प्रकाशित मोबाइल सिरप के साथ एक साक्षात्कार में यह बात कही। यह पूछे जाने पर कि क्या ऐप्पल रिमोट में कुछ एयरटैग जैसी तकनीक जोड़ने पर विचार कर रहा है, जिसे साक्षात्कारकर्ता ने स्वीकार किया कि वह अक्सर अपने सोफे कुशन में खो गया था, ट्वेरडाहल ने वहां कहा क्योंकि नया सिरी रिमोट मोटा है, अन्य नेटवर्क उपकरणों की आवश्यकता है, यह कम लग रहा है .

"हम एयरटैग्स और [यू1 चिप] के साथ जो कर रहे हैं, उसके बारे में बहुत उत्साहित हैं, और उस शक्ति का एक हिस्सा फाइंड माई नेटवर्क है और यह तथ्य कि हम दुनिया भर में एक अरब उपकरणों का लाभ उठा सकते हैं ताकि आपको सामान खोजने में मदद मिल सके।" Twerdahl ने मोबाइल सिरप को बताया। "आपकी बात के लिए, [फाइंड माई नेटवर्क] घर से बाहर सबसे शक्तिशाली है। हमने सिरी रिमोट में जो बदलाव किए हैं, उनमें इसे थोड़ा मोटा बनाना भी शामिल है, ताकि यह आपके काउच कुशन में उतना न गिरे- जिसके लिए इन सभी अन्य नेटवर्क उपकरणों को खोजने की जरूरत है, यह थोड़ा कम लगता है। ”




उन लोगों के लिए जिन्होंने नए सिरी रिमोट की कोशिश नहीं की है, वर्ज नोट करता है कि ट्वेरडाहल के पास एक बिंदु है और रिमोट काउच-प्रूफ लगता है।

अब, मैं एक सिरी रिमोट उपयोगकर्ता नहीं हूं, लेकिन एक गूंगा और मोटे रिमोट के उपयोगकर्ता के रूप में, मैं यह बताना चाहूंगा कि सिर्फ इसलिए कि रिमोट बड़ा है, इसका मतलब यह नहीं है कि जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता हो तो इसे ढूंढना आसान है। मेरे रिमोट को मेरे सोफे से खा लिया गया है, साफ कपड़े धोने के ढेर (जो कभी-कभी सोफे पर होते हैं) द्वारा छुपाया जाता है, और मेरे घर के चारों ओर कागज के ढेर से अपहरण कर लिया जाता है। (न्याय मत करो। महामारी जीवन, तुम सब)। कई बार मैं चाहता था कि मेरे लिए यह जानने का एक तरीका हो कि कम से कम वह किस क्षेत्र में था। एक एयरटैग एक तरीका होगा।

हालाँकि Apple ने निराश सिरी रिमोट मालिकों को इस बार खुश नहीं किया, कुछ ने अपने AirTag रिमोट ट्रैकिंग सिस्टम को एक वास्तविकता बनाने का फैसला किया, कम से कम जब पुरानी पीढ़ी के रिमोट की बात आती है। चूंकि अप्रैल में एयरटैग्स का खुलासा हुआ था, चतुर निर्माताओं ने एक रिमोट केस विकसित किया है जो आपको पुराने सिरी रिमोट के पीछे एयरटैग चिपकाने देता है।

यह देखते हुए कि इंटरनेट पर तैरने वाले कुछ अन्य विकल्पों में दो तरफा टेप, वेल्क्रो और स्टिकी सिलिकॉन शामिल हैं, यह सबसे चतुर और सबसे सुंदर विकल्प लग रहा था। बेशक, आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि अपने रिमोट को हमेशा एक टेबल पर चिपका दें, उसे टोकरी में रख दें, या इसे गायब होने से बचाने के लिए कोई और तरीका विकसित करें। मुझे यकीन है कि अभी तक इसमें महारत हासिल नहीं हुई है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप नहीं कर सकते।

Post a Comment

0 Comments