Ticker

6/recent/ticker-posts

ट्विटर आपके लिए कोई और ब्लू चेकमार्क नहीं कहता है

 ट्विटर आपके लिए कोई और ब्लू चेकमार्क नहीं कहता है


खैर, यह मजेदार था जबकि यह चली। लगभग चार वर्षों में पहली बार अपनी सार्वजनिक सत्यापन प्रक्रिया को फिर से शुरू करने के एक हफ्ते से भी कम समय के बाद, ट्विटर ने पहले ही प्लग खींच लिया है।




शुक्रवार को, कंपनी ने घोषणा की कि वह उस प्रतिष्ठित नीले चेकमार्क के लिए कोई और अनुरोध स्वीकार नहीं करेगी, जब तक कि वह पहले से ही ढेर किए गए अनुप्रयोगों के बैकलॉग से निपट नहीं लेता। जब प्रक्रिया फिर से शुरू हो सकती है, तो ट्विटर ने एक तारीख का नाम नहीं दिया, लेकिन उसने "पिंकी कसम" दी कि यह अंततः होगा। और हर कोई जानता है कि आप एक पिंकी कसम नहीं तोड़ सकते। यह व्यावहारिक रूप से कानून के खिलाफ है।

"हम सत्यापन अनुरोधों में चल रहे हैं। इसलिए हमें अभी और स्वीकार करने पर विराम देना होगा, जबकि हम सबमिट किए गए लोगों की समीक्षा करते हैं, "आधिकारिक ट्विटर सत्यापित खाते ने शुक्रवार को ट्वीट किया।

20 मई को प्रक्रिया को फिर से शुरू करने से पहले, ट्विटर ने ट्रम्प प्रशासन के शुरुआती दिनों से उपयोगकर्ताओं को नीले चेकमार्क के लिए आवेदन करने की अनुमति नहीं दी थी। 2017 में वर्जीनिया के चार्लोट्सविले में नव-नाजी रैली का आयोजन करने वाले एक श्वेत वर्चस्ववादी को सत्यापित करने के लिए विस्फोट होने के बाद ट्विटर ने सार्वजनिक सत्यापन को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया।

बाद में इसने कंपनियों, ब्रांडों, समाचार संगठनों, कार्यकर्ताओं और आयोजकों के लिए प्रक्रिया को फिर से खोल दिया, जब तक कि वे कुछ मानदंडों को पूरा करते हैं और अपनी पहचान का प्रमाण प्रदान कर सकते हैं। लेकिन अन्य सभी चेकलेस प्लेब्स पिछले हफ्ते तक किस्मत से बाहर थे। और अब ऐसा लगता है कि वे फिर से किस्मत से बाहर हैं।


शुक्रवार को टिप्पणी के लिए पहुंचने पर, एक ट्विटर प्रवक्ता ने उपयोगकर्ताओं को नवीनतम अपडेट के लिए ट्विटर सत्यापित खाते की जांच करने की सलाह दी, जब यह आवेदन स्वीकार करना फिर से शुरू करेगा। उन्होंने हमें सत्यापन बी बायरन पर ट्विटर के उत्पाद नेतृत्व से निम्नलिखित ट्वीट की ओर भी इशारा किया:


हम सत्यापन अनुरोधों को चालू कर रहे हैं। इसलिए हमें अभी और स्वीकार करने पर विराम देना होगा, जबकि हम सबमिट किए गए लोगों की समीक्षा करते हैं।

हम जल्द ही अनुरोधों को फिर से खोलेंगे! (हम पिंकी कसम खाते हैं)


"[पी] इस तरह से चिल्लाना निश्चित रूप से हमारी योजना का हिस्सा था! (हालांकि हमें यकीन नहीं था कि यह एक दिन या एक सप्ताह में होगा) हम जितनी जल्दी हो सके रोल आउट करते रहेंगे, लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे पास प्रत्येक समीक्षा के लिए पर्याप्त समय हो। ”

Post a Comment

0 Comments