Ticker

6/recent/ticker-posts

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज की तारीख अभी तय की जा रही है, क्राफ्टन ने खुलासा किया

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज की तारीख अभी तय की जा रही है, क्राफ्टन ने खुलासा किया

उद्योग के सूत्रों के अनुसार बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज की तारीख 18 जून हो सकती है।




प्रकाश डाला गया

  • बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च की तारीख अभी तय नहीं हुई है।
  • उद्योग के सूत्रों का कहना है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज़ की तारीख 18 जून है।
  • बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्री-रजिस्ट्रेशन देश में शुरू हो गया है।

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया की रिलीज़ की तारीख का आधिकारिक तौर पर खुलासा होना बाकी है, भले ही यह गेम देश में प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए तैयार है। गेम के डेवलपर क्राफ्टन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पबजी मोबाइल इंडिया को रीबैज करने के बारे में बहुत सारी जानकारी का खुलासा किया है। इस हफ्ते की शुरुआत में, Google Play Store पर बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्री रजिस्ट्रेशन एंड्रॉइड यूजर्स के लिए लाइव हो गया था, जबकि एक iOS वर्जन पर काम चल रहा है। जबकि क्राफ्टन ने अभी लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है, अब हमारे पास इस सप्ताह कुछ नई जानकारी है। क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रिलीज की तारीख पर कुछ प्रकाश डाला है।

क्राफ्टन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रिलीज की तारीख को अंतिम रूप दे रहा है

आधिकारिक वेबसाइट पर समर्थन अनुभाग में, क्राफ्टन का कहना है कि यह बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च की तारीख को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में है। संदेश में लिखा है, "हम अभी भी लॉन्च की तारीख को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं, हम अपने प्रशंसकों को आगे की घटनाओं से अवगत कराते रहेंगे।" क्राफ्टन के इस बयान को ध्यान में रखते हुए, ऐसा लगता है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रिलीज की तारीख जल्द ही सामने आ जाएगी।

आईजीएन इंडिया ने उद्योग के सूत्रों के आधार पर कहा कि क्राफ्टन बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के लिए 18 जून को प्री-रजिस्ट्रेशन की तारीख से ठीक एक महीने बाद लॉन्च करने पर विचार कर रहा है। यह समझ में आता है कि अन्य गेम डेवलपर्स एक समान मार्ग लेते हैं। हालाँकि, कुछ अन्य रिपोर्टों से पता चलता है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज़ की तारीख 10 जून है क्योंकि क्राफ्टन कथित तौर पर सूर्य ग्रहण के दौरान एक खुलासा करने की योजना बना रहा है।

जो भी हो, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को लेकर देश में लोगों में भारी उत्साह है क्योंकि पबजी मोबाइल प्रतिबंधित होने से पहले ही देश में बहुत लोकप्रिय हो गया था। अब तक, हम जानते हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में विशेष संगठन, 18 वर्ष से कम आयु के लोगों के लिए प्रतिबंध, और खून दिखाने के बजाय एक हरे रंग के तरल का उपयोग करके हत्या का प्रदर्शन करने सहित देश-विशिष्ट विशेषताएं होंगी।

Post a Comment

0 Comments