Ticker

6/recent/ticker-posts

इस सप्ताह की सर्वोत्तम डील: Apple के Mac Mini M1 पर $100 और अधिक

इस सप्ताह की सर्वोत्तम डील: Apple के Mac Mini M1 पर $100 और अधिक 

साथ ही Roku Streambar और Roku Ultra पर छूट।

हमने इस सप्ताह Apple उत्पादों पर अधिक सौदे देखे, साथ ही Roku स्ट्रीमिंग उपकरणों पर कई बिक्री की। Mac Mini M1 रिकॉर्ड-कम कीमत पर वापस आ गया, जबकि Roku के कुछ नवीनतम गैजेट, जिनमें Streambar और Roku Ultra शामिल हैं, पर भारी छूट दी गई। साथ ही, Apple के नए, रंगीन iMac को Amazon पर $40 की छूट मिली, जबकि Jabra के उत्कृष्ट Elite 85t वायरलेस ईयरबड्स अब तक के सबसे निचले स्तर पर लौट आए। यहां इस सप्ताह सबसे अच्छे तकनीकी सौदे दिए गए हैं जो आपको आज भी मिल सकते हैं

Mac Mini M1



दोनों मैक मिनी M1 मॉडल अमेज़न पर बिक्री पर हैं - आप $ 600 के लिए 256GB संस्करण या $ 800 के लिए 512GB मॉडल ले सकते हैं। यद्यपि हमने नए मैक मिनी को पूर्ण समीक्षा उपचार नहीं दिया है, ऐप्पल के एम 1 चिपसेट ने हमें उन सभी अन्य मशीनों पर प्रभावित किया है जिन्हें हमने आजमाया है।
Buying Link:-https://amzn.to/3f9Ve0D

Apple iMac (2021)



नवीनतम iMac, जो अभी कुछ सप्ताह पहले आया था, Amazon पर $40 की छूट है, इसे घटाकर $1,259 कर दिया गया है। हमने इसे एम1 चिप, सुंदर 24-इंच रेटिना डिस्प्ले और 
रंगीन केस विकल्पों द्वारा प्रदान किए गए तेज प्रदर्शन के लिए 89 का स्कोर दिया।
Buying Link:-https://amzn.to/3fIB9xM

MacBook Pro M1



512GB स्टोरेज के साथ Apple का मैकबुक प्रो M1 अभी $ 1,300 से नीचे है, बिक्री मूल्य और स्वचालित रूप से लागू कूपन के लिए धन्यवाद जो अतिरिक्त $ 100 की छूट देता है। हमने लैपटॉप को इसके तेज प्रदर्शन, सुंदर डिस्प्ले, अच्छे कीबोर्ड और ट्रैकपैक और लंबी बैटरी लाइफ के लिए 84 का स्कोर दिया।
Buying Link:-https://amzn.to/3fExjWa

Roku Streambar



कुछ मुट्ठी भर Roku उत्पाद अभी बिक्री पर हैं, जिसमें स्ट्रीमबार भी शामिल है, जो कि $ 99 से नीचे है। हमें यह कॉम्पैक्ट साउंडबार इसकी साउंड क्वालिटी, डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट और बिल्ट-इन स्ट्रीमिंग तकनीक के लिए पसंद है। आप $ 69 के लिए Roku Ultra सेट-टॉप बॉक्स और $ 40 के लिए स्ट्रीमिंग स्टिक + को भी ला सकते हैं।
Buying Link:-https://amzn.to/2SdYSxy

Jabra Elite 85t



Jabra का उत्कृष्ट Elite 85t वायरलेस ईयरबड इस सप्ताह गिरकर $180 पर आ गया, जो अब तक का सबसे निचला स्तर है। आम तौर पर $ 230 की कीमत पर, इन कलियों ने अपने आरामदायक डिजाइन, ठोस सक्रिय शोर-रद्दीकरण और अच्छी बैटरी जीवन के लिए हमसे 86 का स्कोर अर्जित किया।
Buying Link:-https://amzn.to/3bLitfu

Fitbit Sense



फिटबिट सेंस स्मार्टवॉच अमेज़न पर $240 के नए निचले स्तर पर है। हमने इसके व्यापक स्वास्थ्य-ट्रैकिंग उपकरणों के लिए 82 का स्कोर दिया, जिसमें एक इलेक्ट्रोडर्मल गतिविधि (ईडीए) सेंसर, रक्त ऑक्सीजन मॉनिटर और इसका बड़ा, उज्ज्वल प्रदर्शन शामिल है।
Buying Link:-https://amzn.to/3hLHueu

Omaze PC sweepstakes



ओमेज़ के पास अभी एक स्वीपस्टेक चल रहा है जिसमें आप अपने सपनों का पीसी बनाने के लिए $20,000 जीत सकते हैं। इसमें प्रवेश करने के लिए कुछ भी खर्च नहीं होता है, लेकिन यदि आप अतिरिक्त प्रविष्टियों के लिए भुगतान करते हैं, तो दान की गई धनराशि गेमर्स आउटरीच को लाभान्वित करती है, एक संगठन जो अस्पतालों में बच्चों के लिए वीडियो गेम और अन्य मनोरंजन प्रदान करता है। आप 50 बोनस प्रविष्टियां प्राप्त करने के लिए कोड AFF50 का भी उपयोग कर सकते हैं।

मूल्य और उपलब्धता में परिवर्तन हो सकता है। इस स्वीपस्टेक में प्रवेश करने या जीतने के लिए किसी दान या भुगतान की आवश्यकता नहीं है।

New tech deals

Apple AirTags

Apple के AirTags का चार-पैक अमेज़न पर अभी लगभग $ 6 का है, इसे $ 94 तक नीचे लाया और बदल गया। हालांकि यह बहुत बड़ी छूट नहीं है, यह ध्यान देने योग्य है कि इन ब्लूटूथ ट्रैकर्स को कुछ हफ्ते पहले ही जारी किया गया था। वे अभी अस्थायी रूप से स्टॉक में नहीं हैं के रूप में सूचीबद्ध हैं, लेकिन आप अभी ऑर्डर दे सकते हैं और एयरटैग्स के शिप होने तक आपसे शुल्क नहीं लिया जाएगा।

SteelSeries Nimbus+ gamepad controller

जबकि Nimbus+ गेमपैड नियंत्रक स्वयं बिक्री पर नहीं है, SteelSeries ने इसे खरीदने वालों के लिए एक नया लाभ जोड़ा - Apple आर्केड के चार निःशुल्क महीने (जो आम तौर पर $ 5 प्रति माह है)। वायरलेस नियंत्रक को आपके स्मार्टफोन के साथ उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसमें एक डी-पैड, चुंबकीय ट्रिगर, क्लिक करने योग्य जॉयस्टिक और एक अंतर्निहित बैटरी है जो 50 घंटे तक चलनी चाहिए।

Nest Learning Thermostat

Adorama के पास अभी $199 में Nest Learning Thermostat है, या इसकी सामान्य कीमत से $50 कम है। Google के मानक स्मार्ट थर्मोस्टेट का यह अपग्रेड किया गया संस्करण आपके घर में आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले तापमान को सीखता है और उनके आसपास शेड्यूल बनाता है। इसका मतलब है कि, इसका उपयोग शुरू करने के तुरंत बाद, जब आप घर से बाहर निकलते हैं या जब आप बिस्तर पर जाते हैं तो आपको तापमान को मैन्युअल रूप से समायोजित नहीं करना पड़ता है - थर्मोस्टैट इसे स्वचालित रूप से करेगा।

Thermoworks Thermapen Mk4

थर्मोवर्क्स 'थर्मापेन एमके 4 अभी $ 69 तक नीचे है, जो कि हमने देखा है कि सबसे अच्छी कीमतों में से एक है। यह हमारे पसंदीदा में से एक है क्योंकि यह अपेक्षाकृत कॉम्पैक्ट है, सुपर फास्ट तापमान पढ़ता है और जब आप इसे उठाते हैं तो स्वचालित रूप से जाग जाता है। ग्रिलिंग का मौसम नजदीक है, इसलिए यह बिक्री आपके ग्रिलिंग शस्त्रागार में सबसे महत्वपूर्ण उपकरणों में से एक को अपग्रेड करने का एक अच्छा अवसर है।

Post a Comment

0 Comments