Ticker

6/recent/ticker-posts

'फार क्राई 6' आठ महीने की देरी के बाद 7 अक्टूबर को रिलीज होगी

'फार क्राई 6' आठ महीने की देरी के बाद 7 अक्टूबर को रिलीज होगी

एक गेमप्ले ट्रेलर ने कुछ हास्यास्पद हथियार दिखाए, जिसमें एक सीडी लॉन्चर भी शामिल है जो 'मैकारेना' बजाता है।




खेल उद्योग का रिलीज कैलेंडर शेष वर्ष के लिए भरना शुरू हो रहा है, और तारीख को लॉक करने के लिए अगला बड़ा गेम फार क्राई 6 है। यूबीसॉफ्ट पीसी पर 7 अक्टूबर को लंबे समय तक चलने वाली श्रृंखला में अगला शीर्षक जारी करेगा, Xbox One, Xbox Series X/S, PlayStation 4, PlayStation 5 और Google Stadia। यदि आप इसे PS4 या Xbox One पर खरीदते हैं, तो आपको संबंधित वर्तमान-जीन संस्करण में निःशुल्क अपग्रेड मिलेगा। खेल मूल रूप से फरवरी में आने वाला था, लेकिन COVID-19 के प्रभाव ने Ubisoft को इसमें देरी करने के लिए मजबूर किया।

कुछ हफ़्ते में अपने E3 शोकेस तक प्रतीक्षा करने के बजाय, प्रकाशक ने गेमप्ले पर पहली नज़र डालने की भी पेशकश की है। फ़ार क्राई 6 क्यूबा के एक काल्पनिक संस्करण यारा में सेट है, जहाँ आप दानी रोजस को नियंत्रित करेंगे (चाहे नायक पुरुष हो या महिला आप पर निर्भर है)।




जिन क्रांतिकारियों के साथ दानी गठबंधन किया गया है, वे रिज़ॉल्वर नामक संसाधनपूर्णता के क्यूबा के दर्शन को अपनाते हैं, जिसका अर्थ है "प्राप्त करना।" वे अपने लाभ के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसका उपयोग करते हैं, जिसका अर्थ है कि आपको कुछ हास्यास्पद DIY हथियार चलाने को मिलेंगे। उनमें से बंदूकें हैं जो सार्डिन के डिब्बे, बैटरी और मोटरसाइकिल इंजन का उपयोग करती हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि एक घातक सीडी लांचर है जो लॉस डेल रियो के "मैकारेना" को बजाता है।

आपको एक सुप्रीमो बैकपैक को कॉमिक बुक से प्रेरित विशेष हथियार, जैसे जेटपैक, रॉकेट लॉन्चर या फ्लैमेथ्रोवर से लैस करना होगा। आपको इधर-उधर जाने में मदद करने के लिए कस्टम वाहन और घोड़े भी हैं।


हालांकि तलाशने के लिए बहुत सारे जंगल इलाके और तटरेखा हैं, Far Cry 6 में शहरी सेटिंग है, यारा की राजधानी शहर Esperanza, श्रृंखला में पहली बार है। Esperanza गेमप्ले में थोड़ी अधिक लंबवतता जोड़ता है, क्योंकि आप छतों को पार करने में सक्षम होंगे और सचमुच दुश्मनों पर ड्रॉप प्राप्त करेंगे।




इस बीच, फार क्राई 5 के फेंग्स फॉर हायर एनिमल साथी वापस आ गए हैं। प्यारा कुत्ता चोरिज़ो (जो अपने व्हीलचेयर के साथ उपकरण परिवहन कर सकता है) के साथ, एक पालतू मगरमच्छ है जो आपके आदेश पर दुश्मनों पर हमला कर सकता है। इससे आपके विरोधियों के लिए जंगल मुठभेड़ों को थोड़ा और विश्वासघाती बनाना चाहिए।


Post a Comment

0 Comments